UP: दहेज में नहीं मिली मर्सिडीज कार व 20 लाख…तो विवाहिता को खाने में देने लगे विषाक्त पदार्थ; ऐसे हुआ खुलासा

in-laws started feeding woman by mixing toxic substances in her food In Agra when dowry demand was not met

woman crime,
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल में महिला को खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाकर खिलाना शुरू कर दिया। तबियत खराब होने पर इलाज के दौरान परिजन को जानकारी हुई। पुलिस आयुक्त के आदेश पर सदर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है

सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले के रहने वाले पीड़ित सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्होंने पुत्री की शादी पांच नवंबर 2020 को दिल्ली के थाना मधुविहार निवासी शांतनु से की थी। शादी के बाद से उनकी बेटी को अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर ससुराल में ताने मारने लगे। 

कई बार समाज के लोगों की पंचायत हुई। इसके बाद भी मर्सडीज कार और 20 लाख रुपये अतिरिक्त दहेज की मांग रहे थे। शांतनु के दोस्त देवेंद्र खोखर का परिवार बेटी की ससुराल में हस्तक्षेप करता था। तीन जून 2023 को देवेंद्र बेटी के कमरे में घुस गया। छेड़छाड़ की। 

खाने में विषाक्त खिलाना शुरू कर दिया

विरोध पर ससुराल में उनकी बेटी के साथ ही मारपीट की। 12 जुलाई 2023 को ससुराल में खाने में विषाक्त खिलाना शुरू कर दिया। उन्होंने बेटी की तबियत खराब होने की जानकारी पर उसे ससुराल से लाकर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद से पति व ससुराल वाले बेटी को लेने के नहीं आए। 

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *