Kanpur: तरावीह में भिड़े दो पक्ष, पथराव-फायरिंग से दहशत, नमाज के बीच गोली की तड़तड़ाहट से मची भगदड़

Kanpur: Two parties clash in Taraweeh, panic due to stone pelting and firing

फायरिंग की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कानपुर में चमनगंज थाना क्षेत्र में बुधवार रात तरावीह के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पथराव कर दिया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों से हुई कई राउंड फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। बवाल की सूचना पर एसीपी सीसामऊ सर्किल के फोर्स संग मौके पर पहुंचे। घटना स्थल पर कारतूस के खोखे मिले। पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है।

चमनगंज स्थित मोहम्मद अली पार्क के पास बुधवार रात दो पक्षों में विवाद के बाद किसी ने फायरिंग कर दी। नमाज के बीच कई राउंड गोलियों की तड़तड़ाहट से लोगों में भगदड़ मच गई। इस दौरान नमाज के लिए लोग जमा हो रहे थे। भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी पर एसीपी सीसामऊ श्वेता कुमारी सर्किल के फोर्स संग मौके पर पहुंचीं। पुलिस को पार्क के पास से दो खोखे मिले हैं।

हालांकि, पुलिस को देर रात तक तरावीह के चलते आरोपियों की जानकारी नहीं हो पाई। एसीपी के मुताबिक पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। इलाकाई लोगों ने तीन से चार राउंड फायरिंग की बात बताई है। घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। देर रात तक किसी भी पक्ष ने पुलिस को तहरीर नहीं दी थी। किस बात को लेकर और किनके बीच विवाद हुआ था, इसका पता किया जा रहा है। एसीपी ने आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की बात कही है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *