CM Yogi Azamgarh Visit: कल आएंगे सीएम योगी, एयरपोर्ट और विश्वविद्यालय का करेंगे निरीक्षण, तैयारियां तेज

CM Yogi come tomorrow in azamgarh inspect airport and university

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
– फोटो : Amar Ujala

विस्तार


प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को आजमगढ़ में आगमन होगा। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। मुख्यमंत्री मंदुरी हवाई अड्डा के साथ ही महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय का निरीक्षण करेंगे।

जिले में मंदुरी हवाई अड्डा से दो मार्च को उड़ान शुरू होने वाली थी, लेकिन किन्हीं कारणों से उड़ान टल गया। वहीं, जहानागंज  के आजमबांध में महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय का भी निर्माण कार्य जोर-शोर से चल रहा है। काफी कार्य पूर्ण हो चुके है। हवाई अड्डा व विश्वविद्यालय का लोकार्पण कभी भी हो सकता है। जिसे लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को जनपद में आगमन हो रहा है। 

मुख्यमंत्री जिले के दौरे के दौरान इन दोनों कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि दो-चार दिनों में प्रधानमंत्री का भी जनपद में कार्यक्रम लगेगा और उनके द्वारा विश्वविद्यालय व मंदुरी हवाई अड्डे का लोकार्पण किया जाएगा। मुख्यमंत्री के जनपद आगमन को देखते हुए प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया है। तैयारियों को अंतिम रूप देने की कवायद में प्रशासनिक अमला जुट गया है। फिलहाल, प्रोटोकॉल तो नहीं आया है, लेकिन तैयारियां युद्ध स्तर पर की जा रही हैं।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *