Bihar: पटना में कोचिंग जा रही नाबालिग बच्ची से बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म; जेनरेटर और ऑटो की आवाज से दबाई चीख

Bihar News : Gang of five youth abused girl in patna bihar while she was going to coaching institute

जांच में जुटी पुलिस।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पटना में कोचिंग के लिए निकली नाबालिक बच्ची को 2 घंटे तक बंधक बनाकर जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना गुरुवार की दोपहर की है। शुक्रवार को परिजनों ने पीपलावां थाने में आवेदन देकर पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी  को गिरफ्तार कर लिया। बाकी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना के संबंध में पीपलावां थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि बच्ची के लिखित आवेदन के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि बच्ची का मेडिकल और न्यायालय में 164 का बयान भी दर्ज कराया जाएगा।

बच्ची की चीख-पुकार को दबाने के लिए जेनरेटर और ऑटो किया स्टार्ट

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि गुरुवार को एक नाबालिग छात्रा कोचिंग जाने के लिए दोपहर 3:00 बजे के आसपास अपने घर से निकली थी। कोचिंग पहुंचने से पूर्व छात्रा एक दुकान पर कुरकुरे खरीदने पहुंची थी। इसी क्रम में गांव के कुछ युवकों ने जबरन बच्ची का अपहरण कर पास के एक डेकोरेशन के गोदाम ले जाया गया। बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि बच्ची के साथ मारपीट भी की गई। उसके सर पर पिस्तौल रखकर उसे जान से मारने की धमकी दी गयी। इसके बाद बच्ची को बेहोश करके उसके साथ दुष्कर्म किया गया। परिजनों ने यह भी कहा कि इस दौरान जब बच्ची शोर मचाने लगी, तो आरोपी युवकों ने ग्रामीण तक उसकी आवाज नहीं पहुंचे, इसके लिए डेकोरेशन दुकान में रखी गई जनरेटर और पास के ऑटो को स्टार्ट कर दिया।

डेकोरेशन के गोदाम में बेहोशी की हालत में मिली छात्रा

कोचिंग में दो घंटे की पढाई होती है। 5:00 बजे कोचिंग खत्म होने के बाद जब बच्ची अपने घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। बाद में पता चला कि गुरुवार को वह अपने कोचिंग नहीं गई थी। काफी खोजबीन के बाद परिजनों को बच्ची को डेकोरेशन के गोदाम में गंभीर हालत में बरामद किया। परिजनों ने बताया कि घटना के बाद शुक्रवार को उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। परिजनों ने यह आरोप लगाया कि बच्ची के साथ गांव के ही मनचलो ने गंदा काम किया है। बच्ची की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

 

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *