Bahadurgarh: स्टेडियम में प्रेक्टिस करने गई बच्ची पर पिटबुल का हमला, गंभीर, पीजीआईएमएस में भर्ती कराया

Bahadurgarh: Pitbull attacks girl who went to practice in stadium

सांकेतिक तस्वीर पिटबुल
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


हरियाणा के बहादुरगढ़ में उपमंडल के गांव निलौठी में एक 13 वर्षीय बच्ची पर पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने हमला बोलकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे उपचार के लिए परिजनों द्वारा नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे रोहतक के पीजीआईएमएस में रेफर कर दिया गया। मामला 28 मार्च सुबह का है।

बच्ची के पिता ने गांव के ही एक व्यक्ति पर रंजिशन उनकी बेटी पर कुत्ते से हमला करवाने का आरोप लगाया है। थाना आसौदा पुलिस ने शिकायत पर पिटबुल कुत्ते के मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना आसौदा पुलिस को दी शिकायत में घायल बच्ची के पिता प्रवीण ने बताया कि 28 मार्च को वह अपनी बेटी को गांव के खेल स्टेडियम में ज्वेलियन थ्रो की प्रेक्टिस कराने के लिए लेकर गए थे। सुबह करीब 7 बजे गांव का विजय अपने पिटबुल कुत्ते के साथ वहां आया। आरोप है कि अपने कुत्ते से उसकी बेटी पर हमला करवा दिया।

कुत्ते के हमले से बेटी तनवी गंभीर रूप से घायल हो गई। प्रवीण का कहना है कि कुत्ते द्वारा जहां पर हमला करवाया गया है वह एक सार्वजनिक स्टेडियम है और गांव के काफी संख्या में बच्चे खेलने के लिए आते हैं। यह हमला एक सुनियोजित हमला है। प्रवीण का आरोप है कि विजय का परिवार उनके परिवार से पहले से ही रंजिश रखता है।

इसी रंजिश के तहत यह हमला करवाया गया है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मांग की है कि उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। आसौदा पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

निलौठी गांव निवासी प्रवीण कुमार द्वारा उनकी बेटी पर पिटबुल कुत्ते से हमला करवाने की शिकायत दी गई है। आरोप गांव के ही विजय कुमार पर लगाया है। केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। -सुनील कुमार, एसएचओ, आसौदा थाना, बहादुरगढ़।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *