Bageshwar Dham : श्रीराम के साथ बागेश्वर धाम का नाम लिख लड़की ने यह क्या किया! हैरान पिता की जिंदगी वीरान हुई

Bihar News : Minor girl absconding leaving letter for asceticism on the name or shri ram and bageshwar dham

परिजनों ने छात्रा की फोटो सोशल मीडिया पर डालकर लोगों से इसे खोजने की गुहार लगाई है।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


“मुझे माफ करना पापा। मैं अब और नहीं रह सकती। मैं संन्यास ले रही हूं। मैं आपके सर का बोझ नहीं बनना चाहती। मैं त्यागपत्र लिख रही हूं, जय श्री राम, जय बाबा बागेश्वर धाम।” एक पन्ना पर यह बातें एक पांचवी कक्षा की छात्रा ने लिखा। घर के पलंग पर इसे नोट्स को छोड़कर घर से निकल गई। जब घर में छात्रा के पिता तो इसकी बात की भनक लगी तो वह हैरान हो गए। जांच पड़ताल करने पर पता चला कि उनकी मासूम बच्ची घर छोड़कर जा चुकी है। काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली। थक हारकर परिजन पुलिस की शरण में पहुंचे हैं। 

पिछले दो दिन से खोजबीन कर रहे परिजन

यह पूरा वाक्य जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के सवाना गांव की है। बच्ची का लिखा नोट्स पढ़ने के बाद परिजन परेशान हो गए। परिजन आस पड़ोस के गांव में खोजबीन करने लगे। साथ ही परिजन रिश्तेदारों के यहां भी जाकर खोजबीन में जुट गए। लगातार दो दिनों तक खोजबीन करने के बाद छात्रा का कहीं पता नहीं चला सका तो छात्रा के पिता ने स्थानीय थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस लापता छात्रा की तलाश में जुट गई है

शिकायत दर्ज कराने के बाद छात्रा के पिता ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि अपने बेटी के बगैर मुझे और मेरे परिवार को कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा है। अपनी बेटी की सकुशल बरामद की हेतु पुलिस से गुहार लगाई। उधर, लिखित शिकायत मिलने के बाद स्थानीय पुलिस लापता छात्रा की तलाश में जुट गई है। पुलिस और जनप्रतिनिधि लड़की का फोटो सोशल मीडिया एव कई व्हाट्सएप ग्रुप में भी भेजकर लड़की का पता लगाने का प्रयास कर रहे है। लड़की के बरामद होने में जितनी ही देर लग रही है, परिजन उतने ही चिंतित हो रहे हैं। परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका भी बहुत सता रही है। उनका कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और बच्ची की बरामदगी करवा दे। 

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *