हैवानियत: फूफा ने किया दुष्कर्म, किसी को न बताने की दी धमकी, मगर पेट दर्द होने पर निकली छह हफ्ते की गर्भवती

Punjab News: Misdeed with girl in Ludhiana of Punjab

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


पंजाब के लुधियाना में एक युवती के साथ उसके फूफा ने दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने इस बारे में किसी को कुछ भी न बताने की धमकी दी। मगर पेट दर्ज होने पर भतीजी छह हफ्ते की गर्भवती निकली।

इसके बाद उसने सारी बात परिवार को बताई। परिवार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। थाना लाडोवाल पुलिस ने जांच के बाद पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है। उधर, पीड़िता की मेडिकल जांच कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह जनवरी माह में घर पर अकेली थी। उस समय उसके फूफा ने उसे घर पर अकेला देख उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। वह उसे जान से मारने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। 26 फरवरी को अचानक उसके पेट में दर्द होने लगा। उसने परिवार के सदस्यों को बताया। इसके बाद निजी अस्पताल में चेकअप कराया तो खुलासा हुआ कि पेट में छह सप्ताह का बच्चा पल रहा है। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया।

ऑटो चालक ने महिला से किया दुष्कर्म

उधर, अमृतसर में ऑटो चालक ने घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी महिला को धमकी देते हुए फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी इंद्रबीर कौर ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी चालक पदार्थ सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *