दूल्हे की मौत: शादी के तीन घंटे बाद उजड़ गया दुल्हन का सुहाग, घर जाते वक्त रास्ते में हुआ दर्दनाक हादसा

Groom dies three hours after marriage in road accident in Budaun

रोती-बिलखती प्रियंका को संभालती महिला, जितेंद्र का फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बदायूं के इस्लामनगर क्षेत्र में बृहस्पतिवार को ऐसा हादसा हुआ, जिसने दो परिवारों की खुशियां छीन ली। शादी के चंद घंटे बाद ही प्रियंका का सुहाग छिन गया। उसके पति की घर आते समय सड़क हादसे में मौत हो गई।

इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गांव चांदपुर निठाया निवासी जितेंद्र (22) पुत्र जसवंत सिंह की शादी बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव जलालपुर निवासी प्रियंका के साथ तय हुई थी। बृहस्पतिवार दोपहर को बिसौली कस्बे के मदनलाल इंटर कॉलेज में सामूहिक विवाह योजना के तहत कई युवक युवतियों की शादी कराई गई। इसी में जितेंद्र और प्रियंका की शादी हुई थी। 

जितेंद्र अपनी मां अनारकली और गांव के धारा सिंह के साथ आया था। दूसरी ओर से प्रियंका के मायके वाले शामिल हुए थे। शादी के बाद शाम चार बजे प्रियंका अपने मायके वालों के साथ ससुराल चली गई जबकि जितेंद्र, उसकी मां और धारा सिंह अलग-अलग बाइक पर गांव लौट रहे थे। उस दौरान जितेंद्र हेलमेट लगाए था। 

Bareilly: माफिया अशरफ के साले सद्दाम के गिरोह पर लगा गैंगस्टर, अतीक के बेटे असद को भगाने वाले पर भी शिकंजा

काफी दूर तक घिसटती रही बाइक 

बताते हैं कि उनकी दोनों बाइक कुढ़ौली मोड़ पर पहुंची थी। तभी सामने से आ रही आलू लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में जितेंद्र की बाइक आ गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच में जितेंद्र की बाइक फंस गई और काफी दूर तक घिसटती चली गई। 

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *